Download Free WordPress Themes on 1x Surat! Get Now!

Ullu Online Review

0

 Ullu Online Review: समीक्षा: ऐसा लग रहा है कि उल्लू कुछ नया करने की कोशिश कर रहा है। उचित वयस्क-प्रकार के शो पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, वे मैत्रीपूर्ण शो बना रहे हैं जिनमें इतने अधिक स्पष्ट दृश्य शामिल नहीं हैं।


और ऐसा नहीं है कि कोई स्पष्ट दृश्य नहीं हैं। हैं, लेकिन वे सभी सीमित हैं। मुझे नहीं पता कि यह हालिया सेंसरशिप कानून के कारण था या कुछ और, लेकिन यह निश्चित रूप से काम कर रहा है।


मुझे गलत मत समझो, उल्लू ऑनलाइन श्रृंखला अभी भी बोल्ड है और दोहरे अर्थ वाले चुटकुले सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है। हाँ, उनमें से आधे चुटकुले काम नहीं आए, लेकिन इससे पता चलता है कि विचार अभी भी मौजूद है।


अब, आइए समीक्षा करें और आपको बताएं कि हमने उल्लू ऑनलाइन के बारे में क्या सोचा। तो चलिए आगे बढ़ते हैं!

Ullu Online Review, Plot, Cast, and Other Details.

कहानी एक लड़के (चेतन) के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके पिता की अंडरगारमेंट की दुकान है। वह अपने दोस्त और उसकी पत्नी के रिश्ते से प्रभावित था। और वह अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का फैसला करता है।

उसने चीन जाकर अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया। भाग 1 चेतन के भारत लौटने और अंडरगारमेंट की दुकान को छुपाकर अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के साथ समाप्त होता है।

भाग 2 जारी करने से पहले, निर्माताओं ने एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, "छोटी सी दुकान पर ख्वाब बने हजार, खुलेगा ऑनलाइन स्टोर बंधनी को करोबार"।

भाग 2 पहले भाग के ख़त्म होने के ठीक बाद शुरू होता है। एक तरफ चेतन अपने बिजनेस को स्थापित करने और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उसका दोस्त अंततः अपनी पत्नी की इच्छाओं को स्वीकार करता है और उसे खुश रखने के लिए कुछ भी करेगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top